हैदराबाद । तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) की सबसे छोटी बेटी कंथामनेनी उमा माहेश्वरी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपने घर पर आत्महत्या कर ली।  वह आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की भाभी भी थीं। शव को कमरे में पंखे से लटका पाया. दरवाजा अंदर से बंद था. शुरुआती जांच के अनुसार, वह खराब सेहत के कारण डिप्रेशन में थीं.

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर उनका शव पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है. मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी हैदराबाद में जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर लटकी हुई मिलीं। सहायक पुलिस आयुक्त एम सुदर्शन ने कहा कि उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने सोमवार को जुबली हिल्स स्थित अपने आवास में आत्महत्या कर ली। 

वह एनटी रामाराव की सबसे छोटी बेटी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरनदेश्वरी और टीडीपी अध्यक्ष व पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी उनकी बहन हैं। खबर मिलते ही नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश और परिवार के दूसरे सदस्य माहेश्वरी के आवास पहुंचे। तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक एनटीआर के 12 बच्चों में उमा माहेश्वरी सबसे छोटी थीं, साथ ही चार बहनों में भी सबसे छोटी थीं। उनके पिता एनटी रामाराव टीडीपी के बड़े नेताओं में से एक थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.