रांची राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है जहां अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए तुपुदाना थाना में पदस्थापित महिला दरोगा को कुचल दिया है। तुपुदाना थाने में पदस्थापित महिला दारोगा संध्या टोप्पो अपने ड्यूटी पर तैनात थी। इसी दौरान अपराधियों ने अपने वाहन से वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब बुधवार की सुबह 3बजे चेकिंग अभियान के दौरान चेक पोस्ट पर खड़ी थी।

दारोगा संध्या टोप्पो द्वारा पिकअप वैन वाहन को रुकने का इशारा किया,उसके बाबजूद अपराधी नहीं रुके और उसी दौरन अपराधियों ने अपने वाहन से महिला दारोगा को रौंद दिया। अपराधियों के वाहन की चपेट में आने से दारोगा संध्या टोप्पो बुरी तरह घायल हो गई। इलाज के लिए आनन फानन में रिम्स लाया गया। रिम्स में भर्ती किए जाने के बाद उनकी मौत हो गई । संध्या टोप्पो 2018 बैच की दारोगा थी।

HPBL को प्राप्त जानकारी के अनुसार गुमला और खूंटी पुलिस अपराधियों का पीछा कर रही थी,इसकी सूचना मिलने के बाद संध्या टोप्पो अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान लगाकर खड़ी थी। उसी दरम्यान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी समेत कई पुलिस कर्मी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी की धड़ पकड़ शुरू हुई।काफी मशक्कत के बाद आरोपी की पकड़ लिया गया। रांची के सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने बताया की आरोपी की पकड़ लिया गया है और गाड़ी को सीज किया गया है,उन्होंने बताया की गिरफ्तार शक्श गाड़ी तस्करी जैसे अवैध कार्य में संलिप्त था। फिलहाल जांच जारी है,जांच के बाद घटना की डिटेल बताई जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.