गोपालगंज पिछले 3 दिनों से लापता सिपाही गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक नाले से मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। जिस सिपाही की लाश बरामद की गई है वह पिछले 1 वर्ष से गोपालगंज पुलिस लाइन में जिला पुलिस बल में तैनात था। सिपाही की गुमशुदगी के बाद पुलिस मेंस एसोसिएशन द्वारा सिपाही के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। शव बरामद होने के बाद परिवारजनो का बुरा हाल हैं।

हत्या की आशंका

ऐसी आशंका जताई जा रही है अपराधियों ने सिपाही की हत्या करने के बाद नाले में फेंक दिया होगा। सिपाही पिछले 3 दिनों से लापता चल रहा था। जवान का शव नाली से मिलने पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस के बड़े अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी ली। मृतक सिपाही के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव मिलने के बाद जांच में जुटे पदाधिकारी

पिछले 3 दिनों से लापता था मृतक

पुलिस पिछले 3 दिनों से मृतक सिपाही की तलाश कर रही थी। जिसके बाद से उसकी खोजबीन की जा रही थी। तभी गुरुवार की सुबह पुलिस लाइन के पीछे नाले से उसका शव स्थानीय लोगों ने देखकर पुलिस को सूचित किया। मृतक जवान की पहचान अजीत कुमार के रूप में की गई है जो महाराजगंज थाना क्षेत्र का निवासी था और गोपालगंज सिविल कोर्ट में तैनात था।

मृतक की स्पष्ट पहचान होने से नकारा

मृतक के रिश्तेदार का कहना है कि चेहरा सूज जाने के बाद स्पष्ट पहचान नहीं हो पा रही है। परिजन को आशंका है कि शव अजीत कुमार की है भी या नहीं। क्योंकि सिर पर गहरे जख्म का निशान पड़े हुए हैं। वहीं इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि 3 दिन पूर्व एक पुलिस जवान गायब था। आशंका है कि यह शव उसी की है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.