"सिराज का आज नहीं कटेगा चालान.." मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट लेकर मचाई सनसनी, तो दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट हो गया वायरल

नयी दिल्ली। मोहम्मद सिराज ने आज पूरी दुनिया के क्रिकेट दीवानों का अपनी मुरीद बना दिया। एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर जिस तूफानी कहर से श्रीलंका को सिराज ने ढेर किया, वो चमत्कारिक था। भारतीय टीम में 'मिया भाई' के नाम से मशहूर सिराज ने इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में मात्र 21 रन देखर छह विकेट झटके।

उनके इस प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया है। दिल्ली पुलिस के ट्विटर पर लिखा, 'आज सिराज के लिए कोई स्पीड चालान नहीं कटेगा।' दिल्ली पुलिस के द्वारा किया यह मजाकिया ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया और सिराज की गेंदबाजी को देखकर लिखा, "सिराज पर गति के लिए आज कोई चालान नहीं लगाया जाएगा। " सोशल मीडिया पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी की और 21 रन देकर 6 विकेट लिए। अपनी गेंदबाजी के दौरान सिराज ने एक ओवर में 4 विकेट लेने का भी कमाल किया।

आपको बता दें कि ऐतिहासिक गेंदबाजी के दौरान सिराज ने एक ही ओवर में पथुम निसंका, सदीरा समरविक्रमा, चरित असलंका और धनंजय डिसिल्वा को चलता किया। वे भारत के लिए वनडे में एक ही ओवर में चार विकेट हासिल करने वाले पहले गेंदबाज हैं।
उनके इस प्रदर्शन की मदद से भारत ने इस मैच को 10 विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया। इस जीत के साथ भारत 8वीं बार एशिया कप का चैम्पियन बन गया है। इससे पहले भारत ने 1984, 1988, 1990–91, 1995, 2010, 2016 और 2018 में खिताब जीता था। भारत ने यह टूर्नामेंट सात बार वनडे और एक बार टी20 में जीता है।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story