53 साल की उम्र में मशहूर गायक केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिंगर केके का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद कोलकत्ता हवाई अड्डे के लिए रवाना हो चुका है.

सीएम ममता की मौजूदगी में एयरपोर्ट पर केके को दिया गया गन सैल्यूट।

मुंबई में होगा कल होगा अंतिम संस्कार

कोलकाता में सलामी देने के बाद केके के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जा रहा है. मुंबई में उनके पार्थिव शरीर को आखिरी दर्शन के लिए उनके वर्सोवा स्तिथ कॉम्प्लेक्स के हॉल में रखा जाएगा. कल सुबह 9 बजे के बाद वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा. म्यूजिक इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज होंगे अंतिम यात्रा में शामिल।

मशहूर सिंगर के अचानक निधन के बाद पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों ने उनके इस तरह दुनिया को छोड़कर चले जाने पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि प्रसिद्ध गायक केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) के असामयिक निधन से दुखी हूं. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.’

केके की मौत की खबर से फिल्म जगत के लोगों और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम हस्तियों ने उनके निधन को लेकर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया.

सीएम ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केके की पत्नी को दिया भरोसा,संवेदना जताई. पार्थिव शरीर पर ममता बनर्जी ने फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

Leave a comment

Your email address will not be published.