पटना। बिहार में लूटेरे कुछ ज्यादा ही बेखौफ हो गये हैं। इस बार पेट्रोल पंप के मैनेजर को लूटेरों ने अपना शिकार बनाया और 15 लाख रूपये लूटकर फरार हो गये। घटना दानापुर के रूपसपुर इलाके का है। थाने से महज 10 गज की दूरी पर ये पूरी वारदात हुई है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से 15 लाख, 8 हजार 620 रुपये भरा थैला झपट कर सगुना मोड़ की ओर फरार हो गया. यह घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे नेक्शा शोरूम के सामने घटी है.

इस मामले में पेट्रोल पंप कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है।  पुलिस को दी गयी जानकारी के मुताबिक बाइक पर पेट्रोल पंप कर्मी मुन्नी लाल राय 15 लाख 8 हजार रूपये एक बैग में लेकर SBI में जमा करने जा रहे थे। जैसे ही पेट्रोल से निकलकर वो नेक्शा शो रूम के पास पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से मुन्नीलाल राय के हाथ से 15 लाख रूपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गये। अपराधी सगुना मोड़ की तरफ भाग निकले ।

इस मामले में दर्ज एफआईआर के बाद पुलिस भी जांच में जुट गयी है। वहीं सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को शक है कि इस मामले में कोई करीबी का हाथ हो सकता है, जो पेट्रोल पंप से बैंक में पैसा जमा कराने की पूरी जानकारी रखता था। वारदात के पहले आरोपियों ने अच्छे से रेकी भी की होगी, ऐसी आशंका जतायी जा रह है। पुलिस पेट्रोल पंप कर्मी मुन्नीलाल राय, कृष्ण कुमार सिंह, सोनू कुमार सहित अन्य लोगों से थाने में पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है , ताकि बाइक सवार बदमाशों का शिनाख्त की जा सके.

Leave a comment

Your email address will not be published.