वैशाली। बिहार से एक और लूट की बड़ी वारदात की खबर आ रहीहै। ज्वेलरी शॉप में एक करोड़ की लूट हुई है। तमंचे की नोंक पर हुई इस लूट की घटना के बाद लूटेरे जाते-जाते दुकान में लगा CCTV भी लेकर भागे हैं। जानकारी के मुताबिक लूटेरों की संख्या 8 थी। घटना बिहार के वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के पातेपुर इलाके की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पातेपुर के श्रीकृष्ण ज्वेलरी में अचानक से हथियारबंद लूटेरे टूट पड़े और 1 करोड़ की ज्वेलरी लेकर फरार हो गये। हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात के वक्त दुकान में स्टाफ मौजूद था, लेकिन बदमाशों ने सभी स्टाफ को बंधक बनाकर लूट की इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही वैशाली के एसपी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक बाइक से आये लूटेरों ने दुकान के मालिक के साथ मारपीट भी की। करीब आधे घंटे तक दुकान में तांडव मचाने के बाद लूटेरे बडी ही आराम से फरार हो गये। जानकारी के मुताबिक श्रीकृष्णा ज्वेलर्स गहरने की थोक व्यापार करती है। दुकान के संचालक गोपाल साह है। गुरूवार की दोहपर करीब एक बजे गोपाल साह अपने पुत्र अमित और स्टाफ मनोज के साध दुकान में मौजूद थे। इस दौरान कुछ ग्राहक भी मौजूद थे। इसी दौरान दो युवक दुकान में आये और गहने दिखाने को कहा। दुकानदार ने जैसे ही शो केश खोला अपराधियों ने हथियार के नोंक पर सभी को अपने कब्जे में ले लिया। सभी को अंदर कमरे में ले जाकर लूटेरों ने सीसीटीवी तार से सभी को बांध दिया।

दुकानदार गोपाल शाह के विरोध किया तो पहले अपराधियों ने उनका मुंह गमझे से बांध दिया और फिर बेरहमी से पिटाई कर दी। सभी को टायलेट रूम में बंद कर लूटेरों ने बड़े ही आराम से ज्वेलरी और कैश लूटे और फरार हो गये। कुल कितने की लूट हुई इसका आंकड़ा नहीं आया है लेकिन 1 करोड़ से ज्यादा की लूट की आशंका है।

Leave a comment

Your email address will not be published.