रांची। नये मोबाइल की अगर आप प्लानिंग कर रहे हैं तो Realme V20 5G आपके लिए बेस्ट आप्शन हो सकता है। हालांकि ये इंडियन मार्केट में कब मिलेगा, ये अभी तय नहीं है। सस्ता और अच्छे फीचर्स के साथ ये बेस्ट लो रेंज फोन है। V सीरीज में Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इसमें फ्रंट में सेल्फी और वीडियो काल के लिए अच्छा कैमरा दिया गया है। रियर डुअल कैमरा के साथ इस मोबाइल में कई और फीचर्स भी है, जो आपको पसंद आयेंगे। Realme V20 5G में 6.5 ईंट की एलसीडी स्क्रीन है, जो टियरड्राप नान के साथ दी गयी है। hd+ रेज्यूलेशन के साथ इस मोबाइल में आप 720X1600 पिक्सल रिज्योलेशन का मजा ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन में mediate Diemnsity 700 प्रोसेसर दिया गया है।

Realme V20 5G में 4 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज भी है। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि Android 12 आपरेटिंग सिस्टम दिया गया है या पुराने एड्राय 11 आपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोटोग्रामी की बात ये स्मार्टफोन रियर में डुअल कैमरा के सेटअप के साथ है, इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है। इसके साथ 0.3 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो काल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ये मोबाइल 5 हजार एमएएच की बैटरी के साथ आ रहा है। ये 10 वाट चार्जिग को सपोर्ट करता है। इसमें 3.5 एमएम आडियो जैक । Realme V20 5G को चीन में लांच किया गया है। कंपनी ने वी सीरीज को अभी तक चीन के बाहर नहीं बेचा है। ग्लोबल मार्केट में सी सीरीज को रिब्रांड कर देती है। चीन में इसे 11.500 में रुपये लांच किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.