रामगढ़ 22 जून 2022। पेंशन जयघोष महासम्मेलन के लिए तैयारी अब अंतिम चरण में है । लगातार जिला NMOPS संगठन की तरफ से अलग-अलग कार्यालयों और स्कूलों का दौरा किया जा रहा है और 26 जून के महासम्मेलन में शामिल होने आह्वान कियाजा रहा है। पेंशन जय घोष महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए जिला सह-संयोजक रोशन ऐलन मरांडी एवं प्रखंड सह-संयोजक चुरचू इकाई गणेश प्रसाद के अगुवाई में उत्क्रमित उच्च विद्यालय प्लस टू उदलू रामगढ़ जो रामगढ़ से सुदूरवर्ती एवं चुरचू से निकटवर्ती क्षेत्र में 26 जून की तैयारी हेतु भ्रमण किया गया।

जिला व प्रखंड पदाधिकारियों ने अलग-अलग कार्यालयों और स्कूलों के दौरे के दौरान एनपीएस कर्मियों से मिलकर 26 जून की तैयारी के संबंध में चर्चा की। रामगढ़ से एनपीएस कर्मियों में रांची जाने के लिए काफी उत्सुकता देखी गई और ये वादा किया गया कि महासम्मेलन में रामगढ़ की 100% उपस्थिति होगी। एनपीएस कर्मी वीरेंद्र रवि प्रभारी प्रधानाध्यापक, वीरेंद्र प्रसाद, हीरालाल बेदिया, मनोज तिर्की, रवि कुमार, आदित्य कुमार, मनोज कुमार दास सभी सहायक शिक्षक एवं मनोज कुमार के द्वारा तय किया गया कि यहां से सभी एनपीएस कर्मी 26 जून को रांची कूच करेंगे।

चुरचू ईकाई के प्रखंड संयोजक गणेश प्रसाद ने बताया कि 26 जून को रांची में पेंशन जय घोष महासम्मेलन में पेंशन बहाली के लिए एनपीएस कर्मियों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। जिला पदाधिकारियों से सभी कर्मियों ने वादा किया है कि वे सभी सपरिवार 26 जून को रांची में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे। जिला NMOPS की तरफ से यहां एनपीएस कर्मियों के बीच में पंपलेट, पोस्टर और एनपीएस का लोगो वितरण किया गया और दीवाल में चिपकाया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.