धनबाद: कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर टीकाकरण अभियान चलाया गया जो अभी चल रहा है। इस अभियान के तहत देश में फर्स्ट सेकंड और बूस्टर डोज़ मिलाकर अब तक 200 करोड़ लोगों को टीका दिया गया है। इस अभियान में धनबाद के 2 स्वास्थ्य कर्मी भी बेहतर कार्य किए है। बेहतर कार्य करने वाले दोनों स्वास्थ्यकर्मियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रशस्ति पत्र भेज कर सम्मानित किया है।

झरिया स्थित बीसीसीएल के जियलगोड़ा हॉस्पिटल में कार्यरत अनामिका कुमारी और लोकेश कुमार मेघवाल ने कोरोना टीकाकरण अभियान में बेहतर कार्य किया है। इन दोनों स्वास्थ्य कर्मियों के कार्य को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रशस्ति पत्र भेजा गया है।

अनामिका कुमारी जेलघोड़ा अस्पताल में मेट्रोन के पद पर कार्यरत है। वही लोकेश कुमार मेघवाल स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है ।प्रधानमंत्री की ओर से सम्मानित किए जाने पर क्षेत्रीय अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर रमेश कुमार शर्मा ने भी प्रसन्नता जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

अनामिका कुमारी ने बताया कि प्रधानमंत्री की ओर से दिए गए प्रशस्ति पत्र वो काफी खुश है।कोरोना के कारण कई लोगों कि जान गई इसमें मेरे साथ काम करने वाले कर्मी भी शामिल है। वह दृश्य आज भी आंखों से ओझल नहीं हो पाता, जिससे लोगों में दहशत का माहौल था लोगों के लिए टीका काफी जरूरी है। आगे भी लोगों को प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा अब बूस्टर डोज़ जल्द से जल्द पूरा हो इसको लेकर लेकर हम सभी प्रयासरत हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.