स्वास्थ्य विभाग में प्रमोशन का मुद्दा गरमाया....ऑल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन निदेशक प्रमुख से मिला... कहा- जल्द मिले प्रमोशन का लाभ

रांची । ऑल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन (AJPMA) के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में राज्य प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात डॉ मार्शल आईंद, निदेशक प्रमुख (DIRECTOR IN CHIEF) स्वास्थ्य सेवाएं से प्रोन्नति में हो रही विलम्ब एवम कर्मचारियों की अन्य समस्या के मुद्दे पर हुई ।एसोसिएशन के उपाध्यक्ष उमा काबरा ने निदेशक प्रमुख को बताया कि कार्मिक विभाग झारखंड द्वारा 2012 में राज्य सरकार अंतर्गत कार्यरत कर्मियो के प्रोन्नति हेतु ग्रेड पे के अनुसार कालावधि का निर्धारण किया है जो सभी विभागों के लिए मान्य है,उसका अनुपालन विभाग द्वारा नही किया जा रहा है।

मौके पर उपस्थित महासचिव उपेंद्र कुमार सिंह ने कार्मिक विभाग द्वारा राजपत्र में प्रकाशित संकल्प की प्रति और एक ज्ञापन निदेशक प्रमुख (DIC) को सौंपा।

निदेशक प्रमुख ने गंभीरता से ज्ञापन और संकल्प को पढ़ा और कहा की आपकी मांग जायज है, इसका अध्यन कर आगे की कारवाई की जायेगी।

मालूम हो की कार्मिक ,प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग द्वारा संकल्प संख्या 398 दिनांक 16.1.2012 जारी किया गया था,जिसमे राज्य के सभी कर्मचारी के प्रोन्नति हेतु समय अवधि का निर्धारण किया गया है।

मौके पर उपस्थित राज्य उपाध्यक्ष चंदन ठाकुर,कोषाध्यक्ष संजय कुमार,संयुक्त मंत्री मनोज कुमार ने भी प्रोन्नति से संबंधित कार्मिक विभाग के संकल्प को जल्द लागू करने की मांग की,और कहा की इस प्रोन्नति से कर्मचारियों के मान सम्मान और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story