गोड्डा। पेंशन महासम्मेलन के लिए NMOPS के पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रांतीय टीम जहां लगातार आयोजन की तैयारी में जुटी हुई है, तो वहीं जिला स्तर पर टीमें लगातार बैठकें कर तैयारियों की समीक्षा कर रही है। गोड्डा जिला NMOPS के पदाधिकारियों की सक्रियता इस महासम्मेलन को लेकर सबसे ज्यादा दिख रही है। शनिवार को भी NMOPS की जिला टीम ने अलग-अलग संगठनों के साथ बैठक की और उनसे समर्थन मांगा।

प्लस टू उच्च विद्यालय गोड्डा में आयोजित बैठक की अध्यक्षता प्लस टू उच्च विद्यालय के प्राचार्य डा विजय कुमार पासवान ने की। बैठक में झाऱखंड प्लस टू शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष विजय पासवान, झारखंड प्लस टू शिक्षक संघ के सचिव रोहित राय, झारखंड राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव आशुतोष पांडेय, आल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन के सचिव चंदन कुमार, झारखंड चिकित्सा जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष दिवाकांत पाठक और अराजपत्रित कर्ममचारी महासंघ के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया कि पेंशन जयघोष महासम्मेलन में सभी NPS कर्मियों को पूरी सक्रियता के साथ अपनी भागीदारी निभानी है। बैठक में सभी NPS कर्मियों से अपील की गयी कि वो रांची जाने के लिए जल्दी से जल्दी कुपन लेने की अपील की गयी।

Leave a comment

Your email address will not be published.