मुंबई । होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अंबानी परिवार बहुत एक्साइटेड है। नीता और मुंकेश अंबानी ने होने वाली बहू राधिका के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी आयोजित की। मुंबई के जिओ वर्ल्ड सेंटर में आयोजित हुई इस सेरेमनी इंडस्ट्रलिस्ट और बालीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रलिस्ट शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी है। साल 2019 में राधिका की सगाई मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ हुई थी। राधिका को कई बार अंबानी परिवार के साथ फंक्शन में देखा गयाहै।

इस सेरेमनी के लिए अंबानी परिवार की बड़ा बहू श्लोका मेहता पूरे परिवार के साथ पहुंची थी। श्लोका उनके बेटे पृथ्वी को भी देखा गया था। पिंक साड़ी में श्लोका बेहद ही खूबसूरत दिख रही । पृथ्वी ने भी मां के मैचिंग का कुरता पहना था।

इस प्रोग्राम में कई पालटिकल, इंडस्ट्रलिस्ट और बालीवुड के सितारे पहुंचे थे। सलमान खान और रणबीर सिंह भी प्रोग्राम में पहुंचे । रणबीर चटक लाल रंग के कुर्ते में काफी जंच रहे थे। रणबीर ने व्हाइट मास्क व गोगल्स लगाया था।

वहीं राजनीतिक हस्ती में मंत्री आदित्य ठाकरे अपनी मां रश्मि और भाई तेजस के साथ पहुंचे थे। कार्यक्रम में काफी देर तक मुकेश अंबानी की गोदी में उनका पोता पृथ्वी खेलता दिखा, उन्होंने फोटोग्राफरों को भी पृथ्वी के साथ काफी पोज दिया। उनके साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी भी थे।

अरंगेत्रम सेरेमनी की बात करें तो ये एक डांसर के क्लासिकल डांस की फार्मल ट्रेनिंग पूरी करने और स्टेज पर डेब्यू करने पर होती है। राधिका मर्चेंट निभा आर्ट्स की गुरू भावना ठक्कर की शिष्या है। कार्यक्रम में अनिल अंबानी, टीना अंबानी, एक्ट्रेस जस्मिन भसीन, अली गोनी, आमिर खान भी शामिल हुए।

Leave a comment

Your email address will not be published.