इस्लामाबाद 9 जून 2022। पाकिस्तानी सांसद की संदिग्ध परिरस्थिति में मौत हो गयी। आमिर लियाकत अपने अवार्टमेंट में मृत पाये गये थे। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है, हालांकि उनकी मौत को लेकर कई तरह के शक और सवाल भी उठ रहे हैं। हाल के दिनों आमिर अपनी तीसरी शादी और तलाक की वजह से काफी चर्चित थे। सोशल मीडिया में अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने सांसद को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडया में आ रही । उन्होंने पिछले दिनों ही दूसरी तलाक ली थी और तीसरी शादी की थी।

सिर्फ 49 साल के लियाकत की उम्र 49 साल की थी। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थी। दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने साल 2018 में शादी की थी, लेकिन चार साल बाद इसी साल उसे तलाक दे दिया और तीसरी शादी दानिया शाह से की।

पाकिस्तानी टीवी जिओ न्यूज ने बताया है कि सांसद के नौकर ने मौत की जानकारी दी है। नौकर ने बताया कि सांसद की बुधवार रात से ही तबीयत खराब थी। उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया था। रात में अचानक से उनका दर्द उठा। दरवाजा अंदर से बंद था, वो कराह रहे थे। दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर गये तो सांसद की मौत हो चुकी थी। अस्पताल उन्हें ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.