पलामू: मोबाइल फोन के इस्तेमाल की बढ़ती लत और रिश्तो के धैर्य की कमी कितना बड़ा नुकसान कर सकती है इसकी एक बानगी झारखंड के पलामू में दिखी। पलामू में एक विवाहिता ने मोबाइल फोन टूटने से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक पति ने विवाद में उसका फोन तोड़ दिया था। महिला ने अपनी ही साड़ी का फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली।

पलामू जिले के रेहला थाने के सिगसिगी पंचायत के झूरही टोला निवासी एक 30 वर्षीय महिला चिंता देवी ने आत्महत्या कर ली। पिंटू चौधरी की पत्नी चिंता देवी ने घरेलू विवाद से आक्रोश में आकर घर में ही अपनी साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना रविवार की दोपहर बाद की बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए मेदनीनगर के मेदनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है। जिला के थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुई थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पिंटू चौधरी की पत्नी चिंता देवी मोबाइल फोन से कहीं बात कर रही थी पति ने पत्नी को बात करने से रोका, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। पिंटू चौधरी ने पत्नी से मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। इससे आक्रोशित चिंता देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।