धनबाद : शहर के कोयला कारोबारी राकेश कुमार को ब्लैकमेल करने के आरोप में मैनेजर राय को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसएसपी ने बताया कि मैनेजर राय को गिरफ्तार किया गया है। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कोयला कारोबारी राकेश कुमार ने निजी इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक अनूप चटर्जी के साथ मैनेजर राय पर भी ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के चनचनी निवासी राकेश कुमार ने गोविंदपुर थाना में अरूप चटर्जी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि मैनेजर राय के साथ मिलकर अरूप चटर्जी कोयला कारोबारी को ब्लैकमेल करता था। बीते 27 जून को गोविंदपुर थाना में अरूप चटर्जी के खिलाफ केस नंबर 233 / 22 दर्ज हुआ था। अरूप चटर्जी पर 193 ,386,387 ,418, 420 ,468 ,469,500,503,120 ,(B),आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज हुआ है।

राकेश कुमार ने अपने शिकायत में कहा है कि पैसा देने के बाद भी उसने चैनल पर खिलाफ झूठी खबर चलाई और दोबारा ज्यादा पैसे की मांग की गई। इस पर मैंने पैसा देने से इंकार कर दिया।तब चैनल के द्वारा एक लेटर भेजा गया जो मैनेजर राय द्वारा दिया गया था। उसने यह भी बताया कि मेरे पास तुम्हारी फैक्ट्री की सीसीटीवी फुटेज है। तब मुझे पता चला की मेरे गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

मेरे यहां छापेमारी के बाद दोबारा अनूप चटर्जी ने खबर भेजवाई की पैसा भेजो नही तो बर्बादी के लिए तैयार हो जाओ। मेरे साथ साथ मेरी फैमिली और मेरे ससुर, बिहार के पूर्व डीजीपी को भी बदनाम करने की बात की हैं। मेरे खिलाफ झूठा सबूत का सहारा लेकर अरूप चटर्जी और मैनेजर राय ने मिलकर मुझसे रंगदारी के रुप में 6 लाख लिए। फिर भी और पैसे की मांग की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.