प्रशांत किशोर के तेजस्वी को पानी ढोने वाला कहने पर, आगबबूला हो गईं लालू यादव की बेटी, प्रशांत किशोर को बताया BJP का 'दलाल'

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पदयात्रा कर रहे हैं. हर दिन लोगों से मिलते हैं और बात करते हैं. बीजेपी, आरजेडी, कांग्रेस सबके किए गए कामों की चर्चा करते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि जात-पात को देखकर नेता मत चुनें. गुरुवार को बयान जारी करते हुए प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था. इसको लेकर अब पीके को लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार को जवाब देते हुए खरी खोटी सुनाई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रोहिणी आचार्य ने सख्त लहजे में लिखा, "ये है कौन? इसको कोई पहचानता भी है?" रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में पीएम , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम लेते हुए प्रशांत किशोर का राजनीतिक पिता बता दिया.

दरअसल, प्रशांत किशोर ने गुरुवार को अपने जारी किए गए बयान पर लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था. कहा था तेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी है. क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे. लालू के लड़के हैं इसलिए सब लोग जानते हैं.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story