पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत गंभीर है। देर रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसकी वजह से उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर फिलहाल उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव को पटना के पारस अस्पताल में सोमवार की सुबह 4:00 बजे भर्ती कराया गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव स्वयं गाड़ी चला कर लालू यादव को अस्पताल में भर्ती कराने पहुंचे।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव रविवार अपने आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। इसके बाद उन्हें कंधे की हड्डी उसके बाद में गंभीर चोट आई थी। कहा गया है कि उनकी कंधे की हड्डी टूट गई है। बंगले पर ही उनका इलाज दो फैमली डाक्टर कर रहे थे।

आपको बता दें कि पहले भी लालू प्रसाद यादव कई तरह की बीमारियों से घिरे हुए हैं। लालू प्रसाद यादव की कमर में भी चोट है। देर रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। लालू प्रसाद यादव की किडनी में भी गंभीर समस्या है, उनकी किडनी ट्रांसप्लांट करने को लेकर की चर्चा चलती रहती है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति भी मांगी है। लालू यादव अपनी किडनी का इलाज कराने के लिए सिंगापुर जाना चाहते हैं । फिलहाल लालू यादव सरकारी आवास में रहते हैं। तबीयत की जानकारी होते ही काफी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचने लगे। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति पर डॉक्टरों की एक टीम नजर बनाए हुए है। पूरी जांच के बाद ही कहा जाएगा कि उनकी तबीयत कैसी है

Leave a comment

Your email address will not be published.