पटना। लालू यादव की हालत गंभीर  है। पटना के एक प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती लालू प्रसाद यादव को अब एयर लिफ्ट कर दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है। मंगलवार की शाम खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बात की। प्रधानमंत्री मोदी ने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। लालू यादव की हालत गंभीर है और उन्हे दो दिनों से अस्पताल में भर्ती रखा गया है। हाक्टरों ने लालू यादव के स्वास्थ्य को पहले से बेहतर बताया है। हालांकि अभी भी वो आईसीयू में हैं।

आज लालू यादव को एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया जायेगा। 3 जुलाई को ये ख़बर आयी थी कि लालू प्रसाद यादव सीढी से गिर गये हैं, जिसकी वजह से उनके कंधे और पैर में गंभीर चोट आयी है। लालू यादव को सोमवार की तड़के पटना के प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती करा दिया गया है। उनकी कंधे की हड्डी में फैक्चर है और डाक्टरों ने उन् बेड रेस्ट बोला है।

तेजस्वी ने देर शाम एक वीडियो जारी किया और लोगों से अपील की। उन्होंने वीडियो संदेश में कहा कि लालू यादव जी का इलाज चल रहा है , हमलोग अस्पताल में हैं। आपसे निवेदन है कि अस्पताल नहीं आये और घर से ही दुआ करें। मरीजों को दिक्कत हो रही है, संक्रमण का भी डर है।  

इससे पहले लालू यादव का हास्पीटल से एक वीडियो सामने आया था, जो उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने डाला था। रोहिणी ने लिखा था कि उनके पापा उनके लिए एक हीरो की तरह है।

Leave a comment

Your email address will not be published.