पटना। पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को दिल्ली में देर रात शिफ्ट कर दिया गया। गंभीर रूप से पटना के अस्पताल में भर्ती लालू यादव को देर शाम एयर एंबुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया गया। लालू यादव की तबीयत स्थिर लेकिन गंभीर बतायी जा रही है। इससे पहले बुधवार को मुख्यमत्री नीतीश कुमार देखने के लिए पहुंचे थे। वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र ने फोन पर तेजस्वी यादव से लालू यादव का हाल जाना था। लालू यादव को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव से एयरपोर्ट पर मुलाकात की। सोरेन ने लालू यादव की बेटी मीसा भारती से बातचीत का जिक्र किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि दिल्ली से रांची जाने के क्रम में दिल्ली एयरपोर्ट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। उनके साथ मौजूद मीसा भारती ने लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में बताया।

इससे पहले बुधवार की दोपहर सीएम नीतीश ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे। लालू यादव से पटना स्थित पारस अस्पताल में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना है. नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि लालू के इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी.

बता दें कि लालू रविवार पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनके दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई. रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके वापस घर आ गए थे, लेकिन सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत गंभीर हुई और उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Leave a comment

Your email address will not be published.