पटना। लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के घर पर लाखों की चोरी हो गयी है। कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पर शिफ्ट हुएहैं, जिसके बाद उन्होंने अपने घर की जिम्मेदारी अपने नौकर को सौंप दी है। शक है कि उसी नौकर ने ही तेज प्रताप यादव के घर पर लाखों के समान पर हाथ साफ कर दिया है।

तेज प्रताप यादव ने अपने नौकर चंदन पर शक जताते हुए मामले की शिकायत सचिवालय थाना पटना में की है। तेज प्रताप ने अपने आवेदन में कहा है कि 27 मई को उनके पटना स्थित सरकारी आवास दो स्टैंड रोड पर चोरी की घटना हुई है। जिसमें कई कीमती सामान की चोरी हुई है।

तेज प्रताप का कहना है कि उनके सरकारी बंगले से आईफोन समेत तीन बैग की चोरी हुई है। मामले में उन्होंने अपने नौकर चंदन को आरोपी बताया है। उन्होंने पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने नौकर पर अपनी गाडी क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया है। पटना में तेजप्रताप यादव को सरकारी आवास के तौर पर दो स्टैंड रोड का बंगला आवंटित किया गया है। फिलहाल वो अपनी राबड़ी देवी के साथ उनके आवास पर रह रहे हैं।

तेज प्रताप को शक है कि उनका नौकर चंदन ने ही उनकी गाड़ी तोड़ी है । तेजप्रताप ने आवास की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय में शिकायत की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.