रायपुर। ….तो क्या झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में लंबे समय तक रूकेंगे ?…ये सवाल इसलिए उठा है क्योंकि जिस मेफेयर गोल्फ कोर्स होटल में विधायक रूके हुए हैं, उसे 1 सप्ताह तक के लिए मेटनेंस के नाम पर बंद कर दिया गया है। इस बाबत होटल के बाहर एक नोटिस भी लगा दिया गया है। जिसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि मेटनेंस के लिए गोल्फ कोर्स को 1 सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है। ये नोटिस आज सुबह लगाया गया है। इससे पहले देर रात मुख्यमंत्र भूपेश बघेल कांग्रेस के विधायकों से मिलने के पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस विधायकों के साथ उनकी लंबी बातचीत हुई थी।

मेफेयर रिसोर्ट के बाहर लगाया गया सूचना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की झांरखंड कांग्रेस और जेएमएम विधायकों और शीर्ष नेताओं से हुई बातचीत के बाद ही आज सुबह से गोल्फ कोर्स को बंद करने का आदेश दिया गया है। आपको बता दे कि इससे पहले कांग्रेस मीटिंग के नाम से गोल्फ कोर्स होटल को बुक किया गया था। ये बुकिंग सिर्फ दो दिन 30 और 31 अगस्त के लिए ही थी, लेकिन अब खबर ये आ रही है कि मेटनेंस के नाम पर गोल्फ कोर्स को बंद कर दिया गया है।

इससे पहले कल देर शाम करीब साढ़े 5 बजे से कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के 32 विधायक समेत कुल 41 लोग रायपुर पहुंचे थे, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रायपुर के मेफेयर लाया गया था। झारखंड में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच जब तक राजभवन की तरफ से चुप्पी नहीं टूटती तब तक विधायक और मंत्री रायपुर में ही रूकेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.