झारखंड : शादी से किया इंकार तो प्रेमिका ने प्रेमी का काटा प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

गिरिडीह : धनसार थाना क्षेत्र के दुहाटांड़ निवासी आदिवासी प्रेमिका ने गिरिडीह के ताराटांड़ निवासी प्रेमी को घर बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। घटना रविवार सुबह की है। ब्लेड से किए गए हमले में घनश्याम राय (35 वर्ष) नामक प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इलाज के लिए उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही थी घटना रविवार की है।

घायल के परिजनों ने बताया कि प्रेमिका की शादी घनश्याम के गांव में लगभग छह साल पहले हुई थी। शराब पीने के लिए घनश्याम गांव में ही एक जगह जाता था। वहीं महिला भी आती थी। वहीं प्रेम हुआ। एक बार घरवालों ने दोनों एक साथ प्रेमिका के घर में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद गांव की पंचायत हुई थी। इसमें महिला के पति ने उसे अपनी सहमति से पहले से शादीशुदा घनश्याम को सौंप दिया था

बताया जाता है कि 35 वर्षीय शादीशुदा घनश्याम राय का उक्त गांव की एक विवाहित महिला से बीते कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी का झांसा देकर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा।

महिला के पति ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया था। इस पर घनश्याम ने उसे शादी कर साथ रखने का भरोसा दिया था। शादी से मना करने और साथ नहीं रखने पर रविवार सुबह करीब चार बजे ताराटांड़ मैदान के पास दोनों में झगड़ा हुआ ।

महिला ने ब्लेड निकाल गुप्तांग पर किया हमला

जब घनश्याम राय ने उसे अपने साथ घर ले जाने से मना किया, तो महिला ने अपने पर्स से ब्लेड निकाला और उसके गुप्तांग पर कई बार प्रहार कर दिया। इससे उसका गुप्तांग बुरी तरह हालांकि, शरीर से अलग नहीं हुआ है

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story