लखनऊ। UP IPS TRANSFER – योगी सरकार ने राज्य के 11 IPS अफसरों का तबादला किया है। इसके साथ ही 7 जिलों के पुलिस अधीक्षक ( SUPERINTENDENT OF POLICE) का भी ट्रांसफर किया गया है। वाराणसी के उप पुलिस आयुक्त अनिल कुमार सिंह को पीएसी अनुभाग में पुलिस उप महानिरीक्षक बनाया गया है। वहीं बुलंदशहर के SSP संतोष कुमार सिंह को उप पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी भेजा गया है।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार सिंह को बुलंदशहर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अंबेडकरनगर के एसपी आलोक प्रियदर्शी को पुलिस अधीक्षक रायबरेली बनाया गया है। कानपुर आउट के एसपी अजीत कुमार सिन्हा को एसपी आंबेडकर भेजा गया है। वहीं पुलिस महानिदेश मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक कार्मिक तेज स्वरूप सिंह को कानपुर आउट में एसपी के पद पर तैनात किया गया है। देवरिया के एसपी श्रीपति मिश्रा को पीएसी मुख्यालय में डीआईजी के पद पर तैनात किया गया है। पुलिस उपायुक्त संकल्प शर्मा को कानपुर नगर कमिश्नरेट से देवरिया में एसी के पद पर नियुक्त किया गया है।

अलीगढ़ अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल को हमीरपुर में एसपी बनाया गया। वहीं मैनपुरी में एसपी अशोक कुमार राय को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में बतौर एसपी अटैच किया गया है। हमीरपुर के एसपी कलेश दीक्षित को मैनपुरी में एसपी के पद पर तैनात किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.