नालंदा। दारोगा को 14 हजार रूपये घूस लेते गिरफ्तार किया गया है। दारोगा का नाम अरूण पासवना है। नालंदा जिला में विशेष निगरानी इकाई पटना ने एससी/एसटी थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अरुण पासवान को 14 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार के बाद निगरानी टीम ने बताया कि एससी-एसटी थाना में तैनात अरुण पासवान 40 हजार घुस मांग रहे थे।

प्रार्थी घूस नहीं देना चाहता था, लेकिन दारोगा बिना पैसा काम करने को तैयार नहीं थे। जिसकी शिकायत निगरानी की टीम को किया गया। जानकारी के मुताबिक इसकी पहली किस्त 14,000 रुपए दी गई। नगद के साथ अधिकारी को टीम ने पकड़ लिया।निगरानी की टीम करीब 12 बजे थाने में पहुंची थी और 10 मिनट के अंदर दारोगा को गिरफ्तार कर ले गई।

इस मामले में विशेष निगरानी इकाई की टीम ने 4 मार्च को मामला दर्ज किया और 5 मार्च को दारोगा अरुण पासवान को 14 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। अभियुक्त के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए 6 मार्च को विशेष निगरानी न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा।पुलिस सूत्रों के अनुसार एक केस एसी/एसटी में दर्ज था। जिसके दोषी से दारोगा अरूण पासवान थाना में पूछताछ कर रहें थे। इसी क्रम में विजलेंस की टीम पकड़ कर ले गई है। इस मामले में अभी आगे की जांच चल रही है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...