जैसलमेर। देश की सबसे चर्चित आईएएस Tina Dabi है। हाल ही में राज्य सरकार उन्हे जैसलमेर का कलेक्टर बनाया है। पहले पति से तलाक के बाद ऊन्होंने कुछ दिन पहले दूसरी शादी राजस्थान कैडर के IAS Pradeep gawande से की है। टीना डाबी सोशल मीडिया पर हमेशा छायी रहती है। सोशल मीडिया पर टीना डाबी के 10 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं। आप अगर कोई संकट में है या फिर अपनी बातें टीना डाबी तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप टीना डाबी तक अपनी बातों को रख सकते हैं। टीना डाबी का हम आपको नंबर भी बतायेंगे और ईमेल आईडी भी बतायेंगे।

टीना डाबी अभी जैसलमेर में बतौर उपायुक्त पोस्टेड है। अगर आप अपनी बात टीना डाबी तक पहुंचाना चाहते हैं या फिर कोई समस्या डीसी को बताना चाहते हैं, तो उनके ऑफिस का फोन नंबर 252201, 255055 है। इस नंबर के आगे आपको जैसलमेर का एसटीडी कोड लगाना होगा। वहीं IAS Teena Dabi का ईमेल आईडी dm-jai-rj@nic.in है। यह जैसलमेर के जिला कलेक्टर की ईमेल आईडी है. यह फोन नंबर और ईमेल आईडी राजस्थान सरकार की वेबसाइट https://jaisalmer.rajasthan.gov.in/ पर दी गई हैं।

टीना डाबी की बहन भी IAS अफसर है और राजस्थान कैडर की ही अधिकारी हैं। हाल ही में उन्हें ट्रेनिंग के बाद राजस्थान में फील्ड पोस्टिंग मिली है। टीना डाबी IAS अफसरों में काफी लोकप्रिय है। वो अपने स्कूल और कालेज लाइफ में टापर स्टूडेंट थी। वहीं UPSC में भी भी टापर -2 थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी में उन्होंने पालटिकल से टाप किया था। 12वीं में भी पालटिकल में टीना ने 100 में से 100 नंबर नंबर हासिल किये। टीना की काफी सारी हाबी है। जैसलमेर में टीना डाबी की बतौर कलेक्टर पहली पोस्टिंग है।

Leave a comment

Your email address will not be published.