यह घटना पटना के प्रखंड धनरूआ के वीर ओरियारा के जया कोचिंग संस्थान की है, जहां की एक पांच साल के बच्चे के साथ टीचर ने पढ़ाई नहीं करने पर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। क्लास में ठीक से पढ़ाई नहीं करने पर टीचर को बहुत ज्यादा गुस्सा आया और उसने डंडे बरसाना शुरू कर दिया,इतना ही नही डंडा टूट गया फिर भी टीचर का मन नहीं माना तो उसने दूसरे तरफ से पीटना शुरू कर दिया।

बच्चा मार खाते खाते बेहोश होकर जमीन पर गिर गया, तब भी टीचर का दिल नहीं माना तो लात घुसे से मार मार कर बेहोश कर दिया । बच्चे ने अपने बचाव में बहुत माफी मांगी लेकिन टीचर ने एक न सुनी।

जैसे ही ये बात ग्रामीण वालो को पता चली उन्होंने जमकर टीचर की धुलाई की और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

धनरूआ के जया पब्लिक स्कूल के प्रधानाध्यापक विकास कुमार द्वारा ये बात पता चली है कि अपराधी टीचर उर्फ छोटू को b.p की प्रोब्लम है,जब ब्लडप्रैशर अधिक हो जाता है तो वो अपने काबू में नहीं रहता इसलिए ऐसी घटना घटी।

फिलहाल इस घटना का वीडियो भी
तेजी से वायरल हों रहा है जिससे यह पता चलता है कि यह घटना शनिवार की है । धनरूआ के प्रभारी को इस वीडियो की जानकारी मिल गई है और उन्होंने इस वीडियो को सत्य माना है , कार्यवाही चल रही है। बहरहाल आरोपी फरार हो गया है लेकिन बहुत जल्द पुलिस गिरफ्त में होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.