मैनपुरी: गणेश पूजा पर हनुमान बनकर नाच रहे एक कलाकार की मौत हो गयी। घटना यूपी के मैनपुरी की बतायी जा रही है। घटना के वक्त हजारों लोग उस कलाकार का डांस देख रहे थे। हनुमान की ड्रेस पहना कलाकार स्टेज पर गिरा और फिर उठ नहीं पाया। हालांकि लोगों को यही लगता रहा कि वो अभिनय कर रहा है, जब वो काफी देर तक नहीं उठा, तो आनन फानन में उसे डाक्टर के पास ले जाया गया, जहां डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के बंशीगौरा स्थित शिव मंदिर में भी गणेश प्रतिमा स्थापित की गई था और यहां रोज पूजा-अर्चना के साथ ही भजन कार्यक्रम हो रहे थे। शनिवार शाम को भजन मंडली का कार्यक्रम चल रहा था। इस मंडली के साथ रवि शर्मा नाम का कलाकार आया हुआ था, जो हनुमान बनकर अभिनय कर रहा था।

डांस करते-करते कलाकार रवि शर्मा अचानक से मुंह के बल स्टेज पर ही गिर गया। भजन में मगन भक्तों को पहले लगा कि रवि शर्मा अभियन कर रहा है। लोग तालियां बजाते रहे और भजन कार्यक्रम भी जारी रहा। थोड़ी देर तक रवि के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं उठा। अचेत अवस्था में जल्दी से रवि शर्मा को मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद तत्काल कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.