गुमलाः जिला में गैंगरेप की घटना सामने आई है. शादी समारोह में पहुंची एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लड़कों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी बनाकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को पकड़ लिया है. इन आरोपियों में तीन बालिग और 3 नाबालिग लड़के शामिल हैं।

जिला के बिशुनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार रात एक गांव में शादी समारोह में पहुंची एक 14 साल की लड़की के साथ छह लड़कों ने गैंगरेप की घटना पर अंजाम दिया. मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी परिजनों के माध्यम से पुलिस को मिली. मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद गुमला एसपी शंभु कुमार सिंह के निर्देश पर तत्काल एक एसआईटी टीम का गठन किया गया. इस टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए गैंगरेप की घटना में शामिल सभी आरोपियों को मंगलवार की शाम को दबोच लिया गया।

पुलिस की कार्रवाई में पकड़े गये सभी आरोपी पीड़िता के गांव और आसपास के टोले के ही रहने वाले हैं. इन आरोपियों में तीन बालिग और तीन लड़के नाबालिग शामिल हैं. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जिला में सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को लेकर बिशुनपुर थानेदार उदेश्वर पाल ने बताया है कि क्षेत्र में बढ़ते नशापन के कारण इस तरह की घटनाएं ज्यादातर होती हैं।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...