नयी दिल्ली। हवाई सफर के लिए बेहद सस्ती टिकट आपके लिए उपलब्ध है। अगर आप 31 जुलाई तक एयर एशिया की टिकट बुक कराते हैं, तो सिर्फ 1499 रूपये में एयर एशिया की फ्लाइट से आप देश के किसी भी कोने में सफर कर सकेंगे। अगस्त से दिसंबर के बीच यात्रा करने वालों के लिए ये आफर है। एयर एशिया कंपनी ने आफर दिया है कि 15 अगस्त से 31 दिसंबर 2022 के बीच देश के किसी भी कोने में आप यात्रा कर सकते हैं।

एयर एशिया इंडिया ने आपके लिए नया आफर लांच किया है। इसके तहत आप कम कीमत देकर हवाई यात्रा कर सकेंगे। बता दें कि एयर एशिया ने अपनी पे डे सेल के तहत 1499 रूपये में टिकट बुकिंग शुरू की है। इसके तहत आप 31 जुलाई 2022 तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। इसके लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो गया है।

एयर एशिया कंपनी ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। कंपनी ने लिखा है कि 31 जुलाई तक सस्ते में टिकट की बुकिंग कराये और 15 अगस्त से 31 दिसंबर तक यात्रा करें। कंपनी ने कहा कि आप  airasia.co.in पर टिकट की बुकिंग करा सकते हैं। TATA Neu App से टिकट बुक कराने पर आपको 5 फीसदी का रिटर्न भी मिलेगा। इससे पहले भी एयर एशिया कंपनी ने 1497 रूपये में आफर दिया था, जिसके तहत 7 से 10 जुलाई के बीच टिकट की बुकिंग पर 1497 रूपये में टिकट मिल रही थी। एयरलाइन बताया कि यह ऑफर सीमित सीटों के लिए है, यात्री इस स्कीम का फायदा ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर उठा सकते हैं. प्रमोशनल सीटें फुल हो जाने के बाद यात्रियों को सामान्य दरों पर ही टिकटें उपलब्ध होंगी. 

Leave a comment

Your email address will not be published.