नयी दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर शख्स Alen musk का दिल अपनी मां के दोस्त पर आया है। एलन मस्क को हाल में एक एक्ट्रेस के साथ स्पाट किया गया है। दोनों की खूब सारी रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। खबर है कि एलन की मां ने ही दोनों के लिए मैच मेकर का काम किया था। पिछले कई महीनें से एलन मस्क के रिलेशनशिप की चर्चाएं खूब हो रही है। जिस एक्ट्रेस व माडल के साथ उनके रिलेशनशिप की चर्चा है, उसका नाम नताशा बैसेट है। आस्ट्रेलियन एक्ट्रेस नताशा के साथ मस्क को फ्रेंच शहर सेंट ट्रोपेज में लंच इंजाय करते देखा गया था।


उनकी ये मुलाकात और तस्वीरों को देख उनके रिलेशनशिप को कंफर्म समझा जा रहा है। दरअसल तीन महीने से दोनों के रिश्ते की खबरें आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता हाल ही में डेवलप हुआ है। लेकिन दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। 2015 में ही नताशा और एलन की मां माये मस्क दोस्त हैं। 74 साल की मये ने एलन की मुलाकात नताशा से करवाई थी, वे दोनों 6 साल से एक दूसरे को जानते हैं। ऐसा लगता है कि वे दोनों अभी काफी क्लोज है।


एलन की मां मये मस्क को कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी नताशा के साथ बातें करते देखा था। दोनों रेड कारपेट पर काफी देर तक खड़ी होकर बातें करती रही। खबर ये आयी है कि नताशा ने ही मये को कांस में इनवाइट किया था। वहां उनके फिल्म का प्रीमियर भी होना था। रिपोर्ट के मुताबिक मये और नताशा की दोस्ती काफी गहरी है मां की वजह से एलन भी नताशा को खूब पसंद करते हैं। दोनों पहली बार फरवरी में स्पाट किये गये थे। तब लांस एंजेलिस में दोनों मस्क के प्राइवेट जेट से उतरते दिखे थे।


कौन है नताशा

एलन मस्क की नयी गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट आस्ट्रेलिया में पली बढ़ी है। बैसेट ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में की। 2019 में वो ड्रामा स्कूल में दाखिला लेने के बाद न्यूयार्क आ गयी। तब उनके करियार की बात करे तो आस्ट्रेलियाई थियेटर फार यंग पीपल के साथ रोमियो जूलियट में मुख्य किरदार निभा चुकी है। इसके अलवा 2017 में ब्रिटनी स्पीयर्क की बायोपिक में भी वो मुख्य भूमिका में है। आने वाले समय में बैसेट एल्विस प्रेसली की बायोपिक में उनकी प्रेमिरा डिक्सी लाक की भूमिका अदा की। बैसेट जानवर प्रेमी और ग्लोबल वार्मिंग जैसे मुद्दों पर काफी सक्रिय रहती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.