मुजफ्फरपुर। महिला सिपाही की संदिग्ध हालत में लाश में मिला है। प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का जरूर प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। महिला सिपाही का नाम गुंजन कुमारी है, जो मधेपुरा की रहने वाली है। बेनीबाद थाना क्षेत्र में बिहार पुलिस में कार्यरत एक महिला सिपाही की संदिग्ध अवस्था में शव मिला है।

घटना की सूचना स्थानीय और बेनीबाद थाना की पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंच कर आनन फानन में महिला पुलिसकर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चिकित्सकों ने महिला पुलिसकर्मी को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल गुंजन कुमारी थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर एक किराये के मकान में रहती थी।

कुछ महीने पहले ही महिला पुलिसकर्मी की शादी कटिहार के रहने वाले एक युवक से हुई थी। महिला सिपाही के साथ ही उनका पति भी रहता था। जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही के पति के द्वारा फोन पर सूचना दी गई, कि उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे है।

आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला पुलिसकर्मी मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है। महिला कर्मी के पति से भी पूछताछ की गई है और कमरे की भी तलाशी ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले में परिजनों से बातचीत के अलावे कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...