बरेली । राजधानी एक्सप्रेस में बिना टिकट चढ़े दरोगा जी को दबंगई भारी पड़ गई। बिना टिकट यात्रा कर रहे दरोगा ने टिकट मांगने पर पहले तो TTE को धमकाया, लेकिन टीटीई के सामने दरोगा की एक नहीं चली। झड़प के बाद टीटीई ने मामला रेल कंट्रोल रूम तक पहुंचा दिया, जिसके बाद दरोगा को सीआईटी ऑफिस लाया गया, जहां दबंगई के एवज में दरोगा को 7000 रुपए जुर्माना देकर किसी तरह पिंड छुड़ाना पडा।

आरपीएफ के मुताबिक जीआरपी रामपुर थाने में पदस्थ दरोगा अजय कुमार डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली एक्सप्रेस में लखनऊ से सवार हुए थे। उनके पास टिकट नहीं थी, कोच में सवार टीटीई ने अजय को उतरने कहा, इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। तभी टीटीई ने रेल कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दे दी।

दरोगा के खिलाफ जुर्माने की चार्जशीट भी बना दी। इसी बीच दरोगा ने भी अपने लोगों को फोन कर दिया, जिसकी सिफारिश भी आने लगी। जैसे ही ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची, आरपीएफ, जीआरपी और कमर्शियल टीम ने दारोगा अजय कुमार को ट्रेन से उतार लिया।

टीटीई ने दरोगा के खिलाफ चार्जशीट थमा दी और 7449 का जुर्माना देने को कहा। दरोगा जी चार्ज शीट देखकर और भी बिदक गए। लेकिन रेलवे की सख्ती के बाद उन्हें जुर्माना देना पड़ा।