एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल 2022 भर्ती नोटिस AWO, TPO पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी किया जा चुका है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 857 दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल पदों (पुरुष और महिला) के लिए अधिकारी वेबसाइट ssc.nic .in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 857 हेड कांस्टेबल AWO, TPO पदों के लिए आवेदन करने के जो इच्छुक हैं ,उनको विज्ञान और गणित के साथ टेन प्लस टू पास होना अनिवार्य है। उम्मीदवार अभी आवेदन कर सकते हैं और अधिकारी वेबसाइट ssc.nic.in पर और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल 2022 भर्ती पंजीकरण भी 8 जुलाई 2022 से शुरू हो गया है । जारी कार्यक्रम के अनुसार उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ,और 29 जुलाई तक शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि है।

एसएससी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल के लिए पुरुष और महिला दोनों के लिए अलग-अलग सीटें उपलब्ध है जिसमें कि पुलिस उम्मीदवार के लिए 573 और महिला उम्मीदवार के लिए 284 सीट खाली है।

इस पद पर आवेदन करने के लिए भारत का नागरिक होना चाहिए । उनकी आयु 18 से 27 साल की तक होना चाहिए। किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से विज्ञान और गणित विषयों के साथ या टेन प्लस टू (सीनियर सेकेंडरी )पास होना चाहिए या मैकेनिक कम ऑपरेटर इलेक्ट्रॉनिक कम्युनिकेशन सिस्टम के ट्रेड में नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट (NTC) होना चाहिए ।अधिक जानकारी के लिए आप इसके आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.