खगड़िया नए साल के पहले दिन खगड़िया से एक बड़ी हादसे की खबर आ रही है। जहां ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई। पिछले 24 घंटे के अंदर खगड़िया में ये दूसरा हादसा है जब सड़क के रेलमार्ग पर युवकों की जान गई है। कल ही हाइवा के चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई थी। आज नए साल की मौके पर मंदिर जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

घटना बरौनी सहरसा रेलखंड स्थित धमारा घाट स्टेशन के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया में बागमती नदी के ऊपर बने पुल पर जानकी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई है। साल के पहले दिन इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का कहना है कि नए साल के पहले दिन तीन युवक पूजा करने के लिए मां कात्यायनी मंदिर जा रहे थे। जल्दी पहुंचने के लिए तीनों युवक बागमती नदी पर बने पुल को पार कर रहे थे इसी दौरान तेज गति से आ रही जानकी एक्सप्रेस दो युवकों को रौंदते हुए आगे निकल गई जबकि तीसरी युवक ने पुल से नीचे कूद कर अपनी जान बचाई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की छानबीन की जा रही है पुल से छलांग लगाकर अपनी जान बचाने वाले युवक से पूछताछ जारी है। बताया जाता है कि उस युवक ने बताया कि उन दोनों को सोचने का वक्त नहीं मिला। जबकि वह सबसे आगे चल रहा था और उसे छलांग लगाने में वक मिला।