BEO Arrest: घूस लेते BEO को ACB की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी का नाम बच्चन कुमार पंकज है। गिरफ्तार BEO वेतन शुरू करने के एवज में 9000 रुपये रिश्वत ले रहा था। मामला पलामू के नावा बाजार का है। जहां भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पलामू प्रमंडलीय एसीबी टीम के द्वारा प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी बच्चन कुमार पंकज को गिरफ्तार कर लिया।

ACB की टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बच्चन कुमार पंकज वादी से स्पष्टीकरण के जवाब के साथ वेतन पुनः चालू करने के एवज में पैसा ले रहा था। गिरफ्तार शिक्षा विभाग के पदाधिकारी बच्चन कुमार पंकज पलामू जिले के नावाबाजार में प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।

बताया जा रहा है कि वादी से स्पष्टीकरण के जवाब के साथ फिर से उसका वेतन शुरू करने के एवज में बच्चन कुमार पंकज ने रिश्वत की मांग की थी. वादी रिश्वत देने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन बच्चन कुमार बिना पैसे के काम नहीं कर रहा था.अंतत: वादी ने एंटी करप्शन ब्यूरो में बच्चन कुमार पंकज के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।

पलामू प्रमंडलीय एसीबी ने शिकायत की जांच की. जांच में शिकायत सही पाये जाने के बाद वादी के साथ मिलकर एसीबी ने बच्चन कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. गुरुवार को जब वादी ने प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी को रिश्वत की रकम दी, तो सादे वेश में वहां मौजूद एसीबी की टीम ने बच्चन कुमार को धर दबोचा।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...