छपरा। लूटेरों ने एक बार फिर बैंक को अपना निशाना बनाया। बैंक लूटेरों ने सिर्फ 10 मिनट में ही 20 लाख से ज्यादा की लूट की और फरार हो गये। हथियार की नोंक पर हुई इस लूटकांड के बार हड़कंप मच गया है, वहीं पुलिस की टीम नाकाबंदी कर लूटेरों की तलाश में जुट गयी है। घटना सोमवार की है। 5 की संख्या में पहुंचे लूटेरों ने बैंक के अंदर प्रवेश कर 10 मिनट के भीतर 20 लाख से ज्यादा की लूट की और फरार हो गये।

लूटेरों के भागने के बाद पुलिस को सूचना बैंककर्मियों ने दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। लूट की पूरी वारदात बंदूक की नोंक पर की गयी। बैंक कैशियर अमित कुमार के मुताबिक बदमाश एकाएक बैंक में घुसे और बंदूक लहराकर सबको डरा दिया। ग्राहकों को दूसरी तरफ खड़ा कर दिया गया, वहीं सैफ की चाबी छिन ली गयी। पूरे नोट को बैग में भरकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये ।

 इससे पहले 13 अप्रैल को सीवान नगर इलाके के स्टेशन रोड स्थित गुलजार बाजार के पास उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से डेढ़ा माह पूर्व 26 लाख रूपये की लूट हुई थी। सुबह 10 बजकर 20 मिटन पर चार बदमाशों ने बैंक में प्रवेश किया और फिर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अभी उस लूटकांड को लेकर जांच ही कर रही थी, कि बदमाशों ने एक और लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

इधर पुलिस सीसीटीवी और स्थानीय लोगों की मदद से लूटेरों की तलाश मेंजुट गयी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वो अपराधियों तक पहुंच जायेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.