रामगढ़/हजारीबाग: झारखंड में बुधवार को एंटी करप्शन ब्यूरो ने 2 दफ्तरों में छापेमारी की। टीम ने घूस लेते हुए एक क्लर्क और जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी नौकरी दिलाने के नाम पर घूस ले रहे थे।

रामगढ़ के सेंट्रल कोल फील्ड परियोजना कार्यालय में बुधवार सुबह सीबीआई और एसीबी की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। सीसीएल के सिरका परियोजना कार्यालय में की गई इस कार्रवाई में टीम के अधिकारियों ने पर्सनल विभाग के एक लिपिक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

क्लर्क पर नौकरी के नाम पर पैसे लेने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है। कई घंटे की पूछताछ के बाद आरोपी के पास से सीबीआई टीम ने तीस हजार रुपए बरामद भी किए हैं। शुरुआती जानकारी के अनुसार आरोपी ने पैसों को एक फाइल में छिपाकर रख रखा था।

वहीं, दूसरी ओर हजारीबाग की एसीबी की टीम ने रामगढ़ जिले के डाड़ी प्रखंड से मनरेगा के जूनियर इंजीनियर (जेई) सुशील केसरी को 10 हज़ार रिश्वत लेते पकड़ लिया है। एसबी के डीएसपी सादिक अनवर रिजवी ने बताया कि लाभुक से 10000 रुपए रिश्वत आरोपी ने मांगे थे। मामले की शिकायत आने के बाद इसका इसका पता लगाया गया। इसके बाद रिश्वत लेते उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसकी पूरी जानकारी शाम करीब चार बजे मीडिया को कार्रवाई करने वाली टीम देगी।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...