पीलीभीत : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां खाने में बाल निकलने पर नाराज पति ने अपनी पत्नी को ही गंजा कर दिया। विवाहिता ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम समेत तमाम अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिलक गांव की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा देवी का है। पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार रात घर में खाना बना रही थी इस दौरान उसने पति को खाने के लिए थाली दी। थाली में बाल निकल आया । आरोप है कि इस पर पति जहीरूद्दीन ,देवर जमीरउद्दीन व सास जुलेखा खातून ने गाली गलौज करते हुए बिबाहता के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं बाल काट कर उसे गंजा भी कर दिया। घटना के बाद भी पीड़िता ने पूरे मामले में पुलिस को कार्रवाई के लिए शिकायत पत्र सौंपा है।

विवाहिता की माने तो उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी शादी के बाद से ही दहेज में 15 लाख रुपए की मांग के चलते उसे प्रताड़ित किया जाता था। फिलहाल विवाहिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने दहेज अधिनियम समेत अन्य धाराओं में 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी सतीश शुक्ला कहना है कि महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...