पटना। बोरा भर-भर नोट, करोड़ों की जायदाद….लाखों के गहने…कारों का जखीरा….और दर्जनों बैंक के ATM । ड्रग इंस्पेक्टर के घर छापा मारने पहुंची निगरानी टीम कुबेर से भी बड़ा खजाना देख चौक गयी। शनिवार से ही बिहार में ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों पर निगरानी विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी में अब तक चार करोड़ रूपये भरे 5 बोरे, जमीन के दर्जनों कागजात, सोने-चांदी के गहनों का अंबार और कई बैंकों के एटीएम कार्ड मिले हैं।

ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के खिलाफ निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संप्तित का केस दर्ज किया था। कोर्ट से छापेमारी की इजाजत मिलने के बाद ये कार्रवाई की की गयी है। ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के पटना सिटी के सुल्तानगंज, पटना के गोला रोड, जहानाबाद और गया स्थित ठिकानों पर छापा मारा गया, जिसमें करोड़ों की संपत्ति मिली है, जिसमें से 4 करोड़ तो सिर्फ कैश हैं।

छापेमारी के दौरान इतने नोट मिले कि गिनने में अफसरों के हाथ थक गये, जिसके बाद नोट गिनने की मशीन मंगानी पडी। अब तक 4 करोड़ रूपये कैश मिल चुके हैं। इधर छापेमारी की खबर के बाद ड्रग इंस्पेक्टर फरार बताये जा रहे हैं। अभी तक कैश, जमीन के कागजात और गहनों का अंबार मिला है। नोटों की गिनती अभी की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.