बिलासपु। छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 10 की छात्रा के साथ दो युवकों ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। हैरानी की बात ये है कि जिन दो युवकों ने छात्रा के साथ गैगरेप किया है, वो उसी छात्रा की सहेती के दोस्त हैं। आरोप है कि सहेली से मिलने आयी छात्रा को घर छोड़ने के बहाने दोनों युवक कार से हास्टल ले गये और फिर वहां शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में बदहवास हाल में युवती को चौक पर छोड़कर दोनों आरोपी भाग निकले। मामला सामने आने के बाद अब दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


लड़की सिविल लाइन इलाके की रहने वाली है। रविवार को पीड़िता को उसकी दोस्त ने राजीव चौक पर मिलने बुलाया था। रात करीब 8 बजे जब पीड़िता राजीव चौक पहुंची, तो वहीं उसकी सहेली नहीं मिली। फोन करने पर पीड़िता की सहेली ने बताया कि वो राजीव चौक नहीं आ पायेगी, क्योंकि उसके घरवाले डांट रहे हैं। पीड़िता की सहेली ने बताया कि उसके दो दोस्त संतोष को पमनानी और समीर खान आ रहे हैं, उसके साथ चली जाओ। थोड़े देर में दोनों लड़के आये और उन्होंने छात्रा को कार में बैठाया और लेकर चले गये।


दोनों युवक छात्रा को लेकर बस स्टैंड के करवला ब्वाइज हास्टल लेकर गये और वहां उसे बंधक बना लिया। दोनों ने लड़की जबरन शराब पिलायी और फिर दोनों युवती के साथ गैंगरेप किया। दो घंटे तक युवकों ने उसे अपने साथ रखा।

दोनों युवक ने उसे लेकर महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लेटिनम बार गये। वहां कुछ देर रहने के बाद वहां से जरहाभाठा मंदिर ले गये और सड़क पर उतारकर फरार हो गये। कुछ देर बार छात्रा के पिता ने कॉल किया तो मामले की जानकारी आयी। आरोपी संतोष पमनानी भाजपा नेता व पूर्व पार्षद राजकुमार पमनानी का बेटा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.