मुंबई: हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ फोटो पोस्ट करने के बाद ललित मोदी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने लगे। उनकी लव लाइफ से लेकर पिछली शादी तक को लेकर खबरें पोस्ट होने लगीं। ललित मोदी ने बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। जिसके बाद से ये दोनों ही लोगों के निशाने पर हैं और आए दिन ट्रोल हो रहे हैं। ऐसे में भड़के ललित मोदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ संबंध को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एतराज जताते हुए लिखा, ‘मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है? क्या कोई समझा सकता है, मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं? मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते। अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते?’

दिवंगत पत्नी को लेकर दिया जवाब

मीडिया में ये खबर चल रही थी कि उन्होंने अपनी मां की सहेली के संग शादी की। इस पर उन्होंने कहा,'” मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो। सही खबर लिखें न कि झूठी खबर फैला दें। मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी. हम लोगों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी, इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी।”

भगोड़ा कहे जाने पर जताई आपत्ति

साथ ही उन्होंने मीडिया से यह भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें। उन्होंने कहा कि वह कोई भगौड़ा नहीं हैं। किसी भी कोर्ट ने उन्हें दोषी करार नहीं दिया है। अपने योगदान के बारे बताते हुए ललित मोदी ने कहा कि जब वह 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर बीसीसीआई में पदाधिकारी बने, तो BCCI के अकाउंट में केवल 40 करोड़ रुपये थे, और जब 2013 में मुझे प्रतिबंधित किया गया, तो ये बढ़कर 47,680 करोड़ रुपये हो गए थे।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...