नयी दिल्ली। स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है। सत्येंद्र जैन के करीबी के ठिकानों पर ED की टीम ने छापेमारी की है। इस दौरान करोड़ों का कैश और 133 सोने से सिक्के मिले हैं। ईडी ने सोमवार को कोलकाता की कंपनी से जुड़े मामले में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, पूनम जैन व उनके करीबियों के ठिकाने पर छापा मारा था।

छापेमारी के दौरान ईडी ने 2.82 करोड़ रूपये कैश और 133 सोने के सिक्के मिले हैं।  इन सिक्कों का वजन 1.80 किलो है। छापेमारी में राम प्रकाश ज्वेलर्स के 2.23 करोड़ बरामद किये गये हैं, जबकि जीएस मथारू से 20 लाख रूपये और वैभव जैन से 133 सोने के सिक्के मिले हैं।

ईडी ने राम प्रकाश ज्वेलर्स के निदेशकों के ठिकानों पर छापा मारा था। ईडी को इस दौरान काफी आपत्तिजनक दस्तावेज व डिजिटल रिकार्ड मिले हैं। अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आम आदमी पार्टी को बरबाद करने में पूरी लगा दी है।

इधर अरविंद केजरीवाल के अलावे आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने भी केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि जानबूझकर आप नेताओं और उनके परिचितों को परेशान किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि सत्येंद्र जैन को मनी लाउंड्रिग केस में 30 मई तक ईडी ने हिरास्त में लिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.