नयी दिल्ली । ….आखिरकार कामेडियन भारती सिंह मुश्किलों में फंस ही गयी है। भारती सिंह के खिलाफ सिख समुदाय की भावनाओं से खिलवाड़ करने के आरोप में पुलिस ने FIR  दर्ज किया गया है। ये FIR SGPC ने दर्ज करायी है। दरअसल भारती सिंह से सिख समुदाय नाराज चल रहा था। भारती सिंह ने पिछले दिनों दाढ़ी और मूंछ लगाकर कामेडी की थी, जिसका जमकर विरोध सिख समाज कर रहा था।

भारती ने आपत्ती जताते हुए भारत को ट्रोल भी किया था। अमृतसर में तो भारती सिंह के खिलाफ सिख समाज के लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। विवाद बढ़ा तो भारती सिंह ने इसे लेकर माफी भी मांगी। मोहनी पार्क में भारती सिंह का घर है, जहां एसजीपीसी ने कहा था कि वो भारती सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेगी, जिसके बाद आज शाम भारती सिंह पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीजीपीसी पर आरोप है कि उसने सिख समाज की भावनाओं को आहत करने का काम किया है।

इस कामेडी पर हुआ था विवाद

दरअसल भारती सिंह टीवी एक्ट्रेन टीवी शो में पहुंची थी, जहां एंकर जस्मीन भसीन से भारती सिंह मजाक करती नजर आयी। भारती बोलती दिखी कि दाढ़ी मूछ क्यों नहीं चाहिये। दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालो को सेवई का टेस्ट आता है। मेरी काफी दोस्त है, जिसकी शादी हुई है, वो सारा दिन दाढ़ी-मूछ से जुएं निकलाने में ही व्यस्त रहती है।

विवाद बढा तो भारती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर माफी मांगी। भारती ने कहा था कि मेरा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, लोग मुझे ये भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी मूछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं कहा है। इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्राब्लम होती है। मैंने किसी पंजाबी के लिए ऐसा नहीं बोला। मैं जनरल बोल रही थी, बस् मजाक में मैंने ये बातें कही थी। दाढ़ी मूछ तो आजकल हर कोई रखता है। मेरी बातों से अगर किसी को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगती हूं, मैं खुद पंजाबी हूं और पंजाब का मान रखूंगी। मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.